Today Vistiors Traffic is 60285

Rudraksh Aawaj

 

शाहजहाँपुर 14 फरवरी। ट्रेन से मुरादाबाद से लखनऊ जा रहे भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव आदेश्वर पांडे जी का नरमू सचिव व प्रशंसा फाउंडेशन के अध्यक्ष नरेंद्र त्यागी के साथ मनीषी एवं शाहजहाँपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन के महासचिव डॉ पुनीत मनीष जी के नेतृत्व में स्टेशन पर पहुंच कर जनपद के तमाम खिलाड़ियों ने महासचिव का फूल मालाओं के साथ पुष्पगुच्छ देकर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव अंदेश्वर पांडे ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि समय की मांग है हम सब मिलकर उ.प्र. के लिए अच्छे खिलाड़ियों को तैयार करे। जिस से वह सरकार द्वारा बच्चों और विद्यार्थियों को खेलों में भाग लेने के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ मिल सके और खेलो के माध्यम से प्रदेश की ओर से राष्ट्रीय तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर
प्रतिभाग कर प्रदेश का नाम आगे ले जाये। उन्होंने कहा कि खेलों में महारत हासिल करने के लिए नियमित रुप से अभ्यास, ध्यान और मेहनत करने की आवश्यकता होती है। जो भी खिलाड़ी ऐसा करता है वाह अवश्य ही सफलता को प्राप्त करता है।
इस अवसर पर नरेंद्र त्यागी ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए स्पोर्ट्स बजट के नाम पर जो पैसा सरकार हर साल देती है उससे यूथ एकेडमी बनाने के साथ ही देश के विभिन्न कोनों से छिपे टैलेंट को ढूंढने और तराशने के साथ एक अच्छे खिलाड़ियों को आगे बढ़ने में भी हर जिला स्तर पर कार्य कर रहे सही खेल संघों को जोड़कर कार्य को मूर्तरूप देना चाहिए।
इस अवसर पर डॉ. पुनीत मनीषी ने कहा कि अब खेल को खेलने के लिए सभी खिलाड़ियों को अपने खेलने की तकनीक का बेहतर करना होगा क्योंकि अब खेलो में टेक्नोलॉजी का काफी महत्व बढ़ गया है।
स्वगात करने वालो में अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी ऐशान्या मनीषी, फुटबॉल खिलाड़ी जितेंद्र कुमार,वॉलीबॉल खिलाड़ी नत्थू खिलाड़ी, सुनील तिवारी,रामऔतार शर्मा, शुभम पांडे, समीम खान, मनीषी ताइक्वांडो एसोसिएशन के सह सचिव पीयूष मिश्रा, कोच आशुतोष अवस्थी, निधि यादव, जैनब, खिलाड़ी अर्जुन अग्रवाल, आर्य दीप सक्सेना, लक्ष्य मेहरोत्रा, एथलीट अनुराग मिश्रा इत्यादि लोग रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *